क्या लालकृष्ण आडवाणी की बेटी की शादी मुस्लिम से हुई थी? जानिए सच

Also Read

Pratibha Advani

प्रतिभा आडवाणी ने कुछ साल पहले एक गुजराती-सिंधी होटल व्यवसायी कैलाश थडानी से शादी की थी।लेकिन, उन्होंने सौहार्दपूर्ण तरीके से तलाक लिया।

माता-पिता के कहने पर; उन्होंने अपना करियर एक रियल एस्टेट फर्म में शुरू किया; फिर टेलीविजन प्रोडक्शन। वह एक टीवी प्रोडक्शन कंपनी-स्वेम इंफोटेनमेंट चलाती हैं।



Pratibha Advani

उन्होंने बहुत सारे टेलीविज़न शो चलाए- रीटेक विद प्रतिभा आडवाणीनमस्ते सिनेमाध्यान रखनायादेंस्वयं; जहां उन्होंने  कुछ प्रसिद्ध सार्वजनिक हस्तियों का साक्षात्कार लिया।

प्रतिभा आडवाणी

वह अपने माता-पिता, भाई जयंत आडवाणी और अपने परिवार के साथ लंबे समय से रह रही हैं।

Pratibha Advani

वह अपने वृद्ध माता-पिता की अत्यंत देखभाल और प्यार से देखभाल करती रही है।

कई लोगों का दावा है कि लाल कृष्ण आडवाणी के कार्यकाल के दौरान कई बार उन्हे सलाह दी , और अक्सर नवीनतम राजनीतिक गतिविधि पर उनका मार्गदर्शन किया ।



Pratibha Advani

अपनी माँ कमला आडवाणी के निधन के बाद; उसने अपने पिता की देखभाल की है। खैर, वह उनकी सबसे अच्छी दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक है।



  • भ्रम: कई बार लोग प्रतिभा आडवाणी को सैयद शाहनवाज़ हुसैन (एक वरिष्ठ भाजपा नेता) की पत्नी मान लेते हैं , जबकि शहनवाज हुसैन की पत्नी का नाम रेणु शर्मा है ,
  • स्पष्टता: यह उल्लेखनीय है कि आडवाणी परिवार नियमित रूप से हुसैन के घर में ईद के उत्सव में भाग लेते हैं। निस्संदेह, वह श्रीमती हुसैन को अपनी बेटी के रूप में मानते हैं।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने