गृहमंत्री अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग शुरू, दिए यह बड़े आदेश

Amit Shah Photo

आज देश 72 वा गणतंत्र दिवस मना रहा है! अब ऐसे अवसर पर खुशी का माहौल होना चाहिए लेकिन जो कुछ भी आज हुआ है वह वाक्य में ही नहीं होना चाहिए था! देश की गरिमा को बढ़ाने वाला लाल किला पर लहराने वाला तिरंगा जिसे तमाम देशवासियों के अंदर एक ऊर्जा पैदा होती है आज उसको ही शर्मसार कर दिया गया है! हालांकि इस बीच दिल्ली में हुए पूरे मामले के ऊपर गृहमंत्री ने हाई लेवल की बैठक शुरू कर दी है!

गृह मंत्री की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है! वही, दिल्ली और एनसीआर में कई इलाकों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर कई इलाकों में इंटरनेट सर्विस को भी बंद कर दिया गया है और दिल्ली के हालात पर गृह मंत्रालय के आला अधिकारी लगातार अपडेट भी ले रहे हैं और आवश्यक निर्देश दे रहे हैं! यही नहीं बल्कि आवश्यकतानुसार अतिरिक्त सुरक्षा बलों को अलर्ट रहने के लिए भी निर्देश दे दिया गया है!

गृह मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया है कि सिंघू, गाजीपुर, टिकरी, मुकरबा चौक, नांगलोई और उनके आस-पास के क्षेत्रों में आज रात 11:59 PM तक इंटरनेट सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित रहेंगी! वहीं दिल्ली मेट्रो ग्रे लाइन पर सभी स्टेशनों के प्रवेश और निकास के द्वार बंद कर दिए गए हैं जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार बंद है यही नहीं बल्कि दिलशाद गार्डन और मानसरोवर पार्क मेट्रो स्टेशन बंद है!






0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने