मध्यप्रदेश में गिरफ्तार हुआ अतीक अहमद का गुर्गा मोहम्मद अख्तर, लाया जाएगा UP

Also Read


80 मुकदमें वाले अपराधी अतीक अहमद के गैंग का गुर्गा मोहम्मद अख्तर मध्य प्रदेश के शहडोल के सुहागपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इस कुख्यात अपराधी के खिलाफ 12 अपराधिक मामले इलाहाबाद ( प्रयागराज ) में दर्ज हैं, बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस के बिगड़े मूड को देख वह डरकर मध्य प्रदेश भाग आया था। इस बात की जानकारी एएसपी प्रतिमा मैथ्यू ने दी है।


अब मोहम्मद अख्तर को मध्यप्रदेश पुलिस कोर्ट में उसके पेश करेगी, उसके बाद यूपी पुलिस के हवाले कर देगी। लिहाजा मोहम्मद अख्तर यूपी लाया जाएगा। और यहीं पूछताछ होगी।


बता दें कि आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारे विकास दुबे को कल उज्जैन पुलिस ने महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था, आठ घंटे पूछताछ करनें के बाद यूपी पुलिस को सौंप दिया। यूपी एसटीएफ विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर ला रही थी, इसी दौरान सुबह साढ़े 6 बजे कानपुर से 15 किलोमीटर पहले भौंती में एनकाउंटर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि रास्ते में गाड़ी पलट गई थी उसी दौरान विकास दुबे ने भागने की कोशिश की थी। सरेंडर करने को कहा गया था लेकिन उसने पुलिसकर्मियों से हथियार छीनकर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में मारा गया। अब लोग आशंका जता रहे हैं कि कहीं मोहम्मद अख्तर की भी गाडी न पलट जाय। अब देखना दिलचस्प होगा कि गाड़ी पलटती है या सही सलामत पहुँचती है।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने