राफेल के भारत पहुंचते ही मानसिक संतुलन खो बैठे रवीश कुमार , ट्विटर पर मिम्स की बौछार

Also Read


एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ट्विटर पर ट्रेंड हो गए, जिसमें लोगों ने उनकी जबरदस्त खिंचाई की, ये ट्रेंड तब हुआ जब भारत में राफेल का आगमन हुआ , जिसके बाद एनडीटीवी के एडिटर रवीश कुमार ने प्राइम टाइम शो किया, जिसके बाद ट्विटर पर लोग कहने लगे कि "लगता है राफेल के लैंडिंग के बाद रवीश का शर्किट हिल गया" ऐसे कई सारे मिम्म शेयर होने लगे , जिसके बाद रवीश जी मन में जो आया अपने प्राइम टाइम शो में बकने लगे।


एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने राफेल और अयोध्या में हो रहे भूमि पूजन को लेकर अपनी करना शुरू कर दी और कहा कि “5 अगस्त को देश उत्साह में डूबा होगा और वो ऐतिहासिक होने वाला है! 500 साल बाद ऐसा ऐतिहासिक 5 अगस्त आने वाला है! आज 29 जुलाई है लेकिन देखिये 5 की किस्मत, अम्बाला में जिन राफ़ेल विमानों का अवतरण हुआ, उनकी संख्या भी 5 है! यही वो तर्क प्रणाली है जिससे व्हाट्स ऐप यूनिवर्सिटी में पढने वालों के दिन बन जाते हैं! काश 9 और 2 का जोड़ भी 5 होता।

एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार एक ऐसी पत्रकार है जो किसी मीम्स पर भी प्राइम टाइम करने की क्षमता रखते हैं! इसी वजह से उनको बरमान का सर्वश्रेष्ठ पत्रकार कहा जाता है! क्योंकि खुद टीवी पर आकर लोगों को टीवी देखने से मना करना यह कोई साधारण बात तो नहीं हो सकती? रवीश कुमार का प्राइम टाइम (Ravish Kumar’s prime time Show) का एक और वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है! जिसके अंदर कैप्शन दिया गया है कि “Ravish Has gone full crazy!” देखिए इस वीडियो को-





0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने