भारत पर मुसलमानों और ईसाईयों का ज्यादा हक़ है, हिन्दुओ का नहीं : शशि थरूर

Also Read



कांग्रेस नेता "शशि थरूर" हमेशा सुर्खियों में रहते है, या कहे इनका सुर्खियों में रहना आदत है, इनके ट्विट विवादों के साये में रहते है, जिसके कारण कई बार ये ट्रोलर्स के निशाने पर भी आये है, शशि थरूर ने कई ऐसे विवादित ट्विट किये है जिस पर विवाद खड़ा हुआ है. ये अपने अंग्रेजी को लेकर भी चर्चा में रहते है.



शशि थरूर ने एक विवादित ट्विट किया है जिस पर हंगामा खड़ा होना उचित है, शशि थरूर ने अपने ट्विट में हिंदी न्यूज़ पोर्टल "दी वायर" के आर्टिकल को मेंशन करते हुए लिखा है की इस देश पर मुसलमानों और ईसाईयों का ज्यादा हक है क्योकि इनकी मरी हुयी लाश इस देश के जमीन में दफन कर दी जाती है, जबकि हिन्दू, सिख, जैनियों का हक़ देश पर नहीं है क्यूंकि उनको तो जला कर राख नदी में फेंक दी जाती है.


शशि थरूर इससे पहले भी कई विवादित ट्विट कर चुके है, एक बार शशि थरूर ने अपने ट्विट में कहा था की 'हिंदी, हिंदू, हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है।' थरूर ने ट्वीट में ये भी लिखा कि हमें एकता की जरुरत है ना कि समानता की।


एक बार शशि थरूर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी को सम्मान वापस कर देना चाहिए। इतना ही नहीं थरूर पीएम मोदी की तुलना बिच्छू से भी कर चुके हैं।

थरूर ने मोदी को शिवलिंग पर बैठा बिच्छू बताया था जिसे हटाया नहीं जा सकता और ना ही चप्पल से मारा जा सकता है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने