दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के प्रमुख ने कहा : अरब के मुसलमानों के साथ मिलकर हिंदुत्व को बर्बाद कर देंगे

Also Read


दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने  ज़फरुल इस्लाम नाम के मजहबी उन्मादी को दिल्ली अप्ल्संख्यक आयोग का अध्यक्ष बनाया है, अब इसी ज़फरुल इस्लाम ने अपनी जहरीली मानसिकता का खुलकर प्रदर्शन कर दिया है ।



अरब देशों के दम पर ज़फरुल इस्लाम भारत और यहाँ के हिन्दुओ को खुलकर धमकी दे रहा है, साथ ही साथ ज़फरुल इस्लाम आतंकवादी जाकिर नाइक का भी समर्थक निकला है।

ज़फरुल इस्लाम ने खुलकर भारत को धमकी दी है, धमकी देते हुए ज़फरुल इस्लाम कहता है की - भारत के मुसलमानों पर बहुत अत्याचार हो रहा है और कुवैत का धन्यवाद जो भारत के अत्याचार के खिलाफ वो खड़ा है और भारतीय मुसलमानों का साथ दे रहा है।



आगे ज़फरुल इस्लाम कहता है की - भारत के अत्याचारी ये नहीं समझ रहे की अरब के मुसलमान हमारे साथ खड़े है, हम अकेले नहीं है और अरब में भारतीय मुसलमानों का खूब नाम है क्यूंकि हमने इस्लाम को खूब बढ़ावा दिया है ।

ज़फरुल इस्लाम ने कई मजहबी उन्मादियों का नाम लेकर उनको हीरो बताया जिसमे जाकिर नाइक का नाम भी शामिल है, वहीँ आतंकवादी जाकिर नाइक जो की फ़िलहाल मलेशिया में है।



ज़फरुल इस्लाम आगे कहता है की - भारत वालो तुमको बता दे की हमारे साथ पुरे अरब के मुसलमान है और तुम लोग सुधर जाओ वरना तहलका मचा देंगे, ज़फरुल इस्लाम ने भारत पर अरबी मुसलमानों का नाम लेकर हमले की धमकी दी ।




नया पेज पुराने