रामायण और महाभारत के बाद दूरदर्शन पर जल्द ही प्रसारित होगा श्री कृष्ण टीवी सीरियल,


Also Read


कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने के लिए पुरे भारत में लॉकडाउन है, इस देशव्यापी तालाबंदी के आलोक में, दूरदर्शन पर इन पौराणिक टीवी सीरियल को प्रसारित करने की मांग उठी, जिसके बाद प्रसार भारती ने कई सारे पुराने सीरियल को दूरदर्शन पर प्रसारित करना शुरू किया, जिसमे रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे प्रमुख सीरियल है. अब रामायण ख़त्म होने ही वाला है , जिसके चलते इसका टाइम स्लॉट खाली हो सकता है, इसको ध्यान में रखते हुए प्रसार भारती ने चर्चित टीवी सीरियल श्री कृष्णा को प्रसारित करने की घोषणा की है.


बता दें कि 'रामायण' के साथ ही 'श्री कृष्‍णा' का निर्देशन भी रामानंद सागर ने ही किया था. प्रसार भारती ने थोड़ी देर पहले इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है. श्री कृष्‍णा का प्रसारण डीडी नेशनल पर किया जाएगा. इसकी जानकारी खुद डीडी नेशनल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. बता दें कि रामानंद आर्ट्स के प्रोडक्‍शन में बना ये सीरियल सबसे पहले 1993 में दूरदर्शन के मेट्रो चैनल पर प्रसारित हुआ था और बाद में 1996 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था.


कोरोना वायरस से पूरे देश में लॉक डाउन के कारण दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सभी पुराने टीवी सीरियल को भारत के युवा रुचि ले रहे है, और शो को देखने में दिलचस्पी दिखा रहे है, और सोशल मीडिया पर कई तरह के मिम्स भी शेयर हो रहे है, जिसके कारण युवा दर्शको में इन टीवी सीरियल को देखने की महत्वकांक्षा बढ़ रही है.





और नया पुराने
close