यूपी के बुलंदशहर में धारदार हथियार से दो साधुओ की गला काटकर हत्या,

Also Read


पालघर की घटना के बीते हुए कुछ दिन ही हुए ही की यूपी के बुलंदशहर जिले के एक मंदिर से दो पुजारियों के कटे हुए शव बरामद किए गए है , पुलिस के अनुसार, यह घटना अनूपशहर कोतवाली क्षेत्राधिकार के तहत पगोना गाँव में मंगलवार की सुबह हुई।



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है और जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को जमीन से एक विस्तृत रिपोर्ट भेजने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

जगदीश उर्फ ​​रंगी दास (55) और शेर सिंह उर्फ ​​सेवा दास (45) के रूप में पहचाने गए दोनों साधु गांव के एक स्थानीय शिव मंदिर में पुजारी थे और परिसर के अंदर रहती थे । पुलिस के मुताबिक, एक धारदार हथियार का इस्तेमाल करके उनकी हत्या की गई और मुख्य संदिग्ध को पड़ोसी गांव से गिरफ्तार किया गया है।



टाइम्स ऑफ़ इंडिया के रिपोर्ट के अनुसार "दो दिन पहले, साधुओं (पुजारियों) और एक नशेडी मुरारी उर्फ ​​राजू के बीच विवाद हुआ था, फिर उसने अफीम के प्रभाव में, एक तलवार का उपयोग करके पुजारियों की हत्या कर दी,  



सीनियर के अनुसार, मुख्य संदिग्ध मुरारी को अपराध स्थल से 2 किमी दूर ट्रेस किया गया और पुलिस ने पकड़ लिया। एसएसपी ने कहा, "वह मुश्किल से कपड़े पहने हुए था और नशे की हालत में था । वह ब्योरा देने की स्थिति में नहीं था । सबसे अधिक संभावना यह थी कि स्पैटुला चुराने के लिए पुजारियों द्वारा बुलाए जाने पर वह नाराज था ।"




नया पेज पुराने