बेटे की हत्या के बाद घर बेचने को मजबूर पटना के ये हिन्दू परिवार


Also Read


कुछ दिन पहले पटना के खाजेखला इलाके में लॉकडाउन को लेकर विवाद में एक "सन्नी गुप्ता" नाम के युवक को चाँद मोहम्मद और उसके गैंग के लोगो ने घर मे घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी, इस हत्या के बाद परिवार में दहशत का माहौल है, पूरा परिवार पलायन को मजबूर है ।



घर बेचने को है मजबूर

हत्या के बाद "सन्नी गुप्ता" के शव यात्रा पर पथराव भी हुआ था, यह इलाका मुस्लिम बहुल है, इसलिए परिवार के लोग घर बेचने को मजबूर है, हत्या का आरोपी का घर भी "सन्नी गुप्ता" के घर के पास में ही है, पूरे घर और आसपास में डर का माहौल है।



क्यो हुई हत्या


पूरा देश लॉक डाउन का पालन कर रहा है, पटना के खाजेकलां में भी लोग लॉक डाउन का पालन कर रहे थे, उसी दौरान कुछ NCC के जवान उस इलाके में गश्त कर रहे थे, फिर चाँद मोहम्मद और उसके गुर्गो ने NCCके जवानों पर हमला दिया, 



जिसके चलते "सन्नी गुप्ता" और उसके पड़ोसी देख रहे थे कि बाहर क्या हो रहा है, तभी सन्नी गुप्ता ने विरोध किया , जिसके बाद चाँद मोहम्मद और उसके गैंग ने घर मे घुसकर सन्नी गुप्ता को गोली मार दी, जिसके बाद सन्नी गुप्ता की मौत हो गयी ।



अब सन्नी गुप्ता और उनका परिवार इंसाफ की उम्मीद कर रहा है , हालांकि पुलिस ने इस मामले में 6 लोगो को गिरफ्तार किया है, मुख्य आरोपी चाँद मोहम्मद अभी भी फरार है।








और नया पुराने
close