कर्णाटक : मस्जिद में नमाज अदा करने से रोकने पर मुस्लिमो की भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला किया,


पुरे देश में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन चल रहा है, कही भी भीड़ इकठ्ठा करना मना है, और लोग इससे बाहर निकलने से कतरा भी रहे है, और सोशल दिस्तोतान्सिंग का पालन कर रहे है, और काम धंधा छोडकर घरो में समय व्यतीत कर रहे है , और जरुरी काम से ही बाहर निकल रह रहे है, तो दूसरी तरफ ऐसी भी खबरे आ रही है, जहाँ लोग मना करने के बावजूद मस्जिदों में भीड़ इकठ्ठा कर नमाज अदा कर रहे है , संकट के इस समय में कोरोना जैसी भयंकर बीमारी को रोकने के लिए मंदिर, गुरुद्वारा और चर्च तक बंद है, 

कर्णाटक के हुबली में मंतुर स्थित मस्जिद में शुक्रवार की नमाज अदा करने से रोकने पर नमाजियों की भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमे चार पुलिस वालो को चोटें आई है, चार पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं। हुबली-धारवाड़ के पुलिस आयुक्त आर दिलीप ने कहा, "इस मामले में शामिल सभी लोगो पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"


अभी दिल्ली के निजामुद्दीन में ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमे कई लोग निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में देशभर से हजारों जमाती शामिल हुए थे। तबलीगी जमात के मरकज से निकलने वाले लोगों ने पूरे देश को सकते में डाल दिाय है, क्योंकि यहां पहुंचे कई लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे- वैसे शामिल होने के बाद देशभर में छिप गए लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। कई सौ लोगों की पहचान कर उन्हें क्वारंटाइन किया गया है जबकि आगे भी खोजबीन जारी है।


Follow us on Facebook