सोनिया गांधी से सवाल पूछने पर अर्नव गोस्वामी से 9 घंटे से ज़ादा पूछताछ

Also Read


कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ कथित सवाल करने के मामले में मुंबई पुलिस ने आज भारत के आने माने टीवी चैनल रिपब्लिक के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी से कई घंटों पूछताछ की। मुंबई पुलिस के इस कार्रवाई को लेकर राजनीति में उबाल आ गया है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि महताष्ट्रा राज्य सरकार के इशारे पर पुलिस अर्णव गोस्वामी को बेमतलब परेशान कर रही है।



भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पत्रकार अर्णव गोस्वामी से 9 घंटों से ही ज्यादा पूछताछ को लेकर कांग्रेस को आड़े हांथों लिया है। संबित पात्रा ने ट्वीट में लिखा कि क्या गुनाह है जिसके लिए 5-7 घंटो से पूछताछ चल रही है। एक सवाल क्या पूछ लिया सोनिया जी से । तो कांग्रेस इस कदर परेशान करने पर उतर आएगी। इतनी पूछताछ तो पूरे देश के SCAMS के सरदारों की नहीं हुई अभी तक।



सोशल मीडिया पर Arnav Goswami के समर्थन में अभियान चल रहा

भाजपा नेता पात्रा ने पालघर घटना को लेकर भी महाराष्ट्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि इतनी पूछताछ अगर पालघर वाले मामले में की होती तो अभी तक संतो के खिलाफ साजिश उजागर हो जाती। इस वक़्त सोशल मीडिया पर भी अर्णव के समर्थन में अभियान चल रहा है। आपको बता दे की आज सुबह से ही अर्नव गोस्वामी से मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है। अभी 10 घंटे से ही ज्यादा वक़्त हो गया है। अर्नब पुलिस के साथ कोआपरेट कर रहे है।

अर्णब गोस्वामी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से इंकार है। उन्होंने कहा कि मुझे देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मैंने जो कुछ भी कहा उस पर आज भी कायम हूं। उन्होंने कहा कि मेरे और मेरी पत्नी के ऊपर हुयी घटना के मामले में भी पुलिस को इसी तत्परता के साथ जांच करनी चाहिए। इसे लेकर उन्होंने पुलिस कमिश्नर को एक पत्र भी लिखा है।



यह घटना पत्रकार अर्नब के घर से कछ ही दूरी पर अंजाम दी गई। जब अर्नब अपने ऑफिस स्टुडिओ से घर जा रहे थे। तब घर से लगभग 400 मीटर की दूरी पर बाइक सवारों ने उनकी कार पर अपनी बाइक सत्ता कर इस कायराना घटना को अंजाम दिया। उस वक्त अर्णव की पत्नी भी कार में मौजदू थीं। इस वक़्त अर्नब स्वयं कार ड्राइव कर रहे थे और उनकी पत्नी भी साथ में मौजूद थीं। इस घटना के वक़्त कार के शीशे को तोड़ने की कोशिश की गई और जब शीशा नहीं टूटा, तो कार पर स्याही फेंक दी गई।



अर्नब के सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने देखे बहादुरी

इस घटना के तुरंत बाद अर्नब के सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन दोनों को पकड़कर पूछताछ के लिए पुलिस के हवाले कर दिया। ​​​​सुरक्षाकर्मियों के मुताबिक अर्नब पर इस घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता थे।​​​​​​​​​​​​​​ आपको बता दे की जिन 2 कथित कांग्रेस वर्कर्स ने अर्णव गोस्वामी पर घटना को अंजाम दिया था, उनको बेल पर छोड़ दिया गया है।



आपको बता दें की 4-5 दिन पहले अर्नब गोस्वामी ने अपने TV शो में साधुओं वाली घटना पर सोनिया गाँधी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा था, “इटली से आई सोनिया गाँधी चुप क्यों है, सोनिया गाँधी तो खुश हैं। इटली से उन्हें वाहवाही मिलेगी। लोग कहेंगे कि वाह, सोनिया गाँधी ने अच्छा किया। इन लोगों को शर्म आनी चाहिए। क्या उन्हें लगता है कि हिन्दू चुप रहेंगे, पूरा भारत भी यही पूछ रहा है। बोलने का समय आ गया है।” इस शब्दों के बाद कांग्रेस के लोग विरोध में आ गये।




नया पेज पुराने