इंदौर : डाक्टरों पर हमला करने वाले 7 इस्लामी आतंकी गिरफ्तार, शाहरुख़ खान है मुख्य आतंकी


मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में कोरोना संदिग्ध की जांच करने गई डॉक्टर टीम पर हमले मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. हमले के मुख्य 7 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, बाकियों की तलाश जारी है. गिरफ्तार हुए हमलावरों के नाम शाहरुख खान, मुस्तफा, नौशाद, मोहम्मद गुलरेज, मुबारिक, शोएब उर्फ ​​शोबी और माजिद खान बताए जा रहे हैं.

दरअसल, इंदौर कोरोना महामारी के हॉटस्पॉट के रूप में उभरा है, इसलिए यहां सरकार और स्थानीय प्रशासन भी ज्यादा सक्रिय है. लेकिन, बुधवार को स्वास्थ्य विभाग का एक टीम रानीपुरा क्षेत्र में बीमार महिला के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गई थी, तभी कुछ लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया. रानीपुरा क्षेत्र में चिकित्सा विभाग का दल टाट पट्टी बाखल में कुछ महिलाओं को चेकअप के लिए साथ लेकर अस्पताल पहुंची थी. इसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया और पुलिस के बैरिकेड तोड़कर टीम पर पथराव कर दिया.

अचानक हुए इस हमले में दो महिला डॉक्टर घायल हो गईं।  बताया जा रहा है कि दोनों महिला स्वास्थ्य कर्मियों के पांव में पत्थर से चोट लगी है।  उन्होंने तहसीलदार की गाड़ी के पीछे छिपकर जान बचाई।  पत्थरों से हमला करने वालों ने बैरिकेड भी तोड़ दिया।  इंदौर के एडिशनल एसपी राजेश व्यास ने बताया कि छतरीपुरा इलाके में मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मामले को लेकर डीआईजी श्री हरी नारायण मिश्रा ने बताया है कि मुख्य दोषी समेत मुस्तफा, नौशाद, मोहम्मद गुलरेज, शाहरुख खान, मुबारिक, शोएब उर्फ ​​शोबी और माजिद खान लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  उनके खिलाफ धारा 186, 188 और 353 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।  मिश्रा ने बताया है कि इंदौर में पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध है।  उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार करने वालों पर भी पुलिस के साइबर सेल की नजर है।  वहीं आजाद नगर इलाके में एक व्हाट्सएप ग्रुपियर पर अफवाह फैलाने का मामला दर्ज किया गया है।

कोरोनावायरस के कारण मध्य प्रदेश के इंदौर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं।  बुधवार की रात तक कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले आने से इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 75 हो गई है।  इसी के साथ मध्य प्रदेश में कोरोनाटे रोगियों के कुल संख्या 98 हो गई है।



Follow us on Facebook