दिल्ली में मणिपुरी लड़की पर एक शख्स ने थूका और 'कोरोना' कहकर भागा, पुलिस ने FIR दर्ज की

Also Read


कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा देश सहमा हुआ है. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों को बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. य़ह तस्वीर में दिल्ली के विजय नगर इलाके की है, जहां एक स्कूटी सवार शख्स ने मणिपुरी लड़की पर पहले थूका और फिर उसे 'कोरोनावायरस (Coronavirus)' कहकर भाग गया. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया है, "दिल्ली के विजयनगर में एक मणिपुरी लड़की पर एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति ने पहले थूका और फिर उसे 'कोरोना' कहकर अपनी सफेद स्कूटी पर भाग गया."


इस फोटो को शेयर करते हुए मनीष पॉल (Maniesh Paul Twitter) ने लिखा, "यह एक-साथ होने का समय है, बेवकूफों की तरह व्यवहार करना बंद करो." मनीष पॉल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 415 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं. इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी. 




नया पेज पुराने