भतीजे ज्योतिरादित्य के भाजपा में आने से बहुत खुश हैं बुआ यशोधरा, कही ये बड़ी बात

Also Read

मध्य प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलवाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया की दोनों बुआ वसुंधरा राजे और यशोधरा राजे पहले से ही भारतीय जनता पार्टी में हैं। दोनों ही बहनों ने ज्योतिरादित्य के भाजपा में शामिल होने पर खुशी जताई।



भतीजे ज्योतिरादित्य के भाजपा में शामिल होने पर यशोधरा राजे ने कहा, "परिवार दो विभिन्न राजनीतिक दलों में था, जिस वजह से परिवार भी दो हिस्सों में बंटा हुआ था। यह स्वाभाविक है कि यदि आपके राजनीतिक मतभेद हैं, तो यह परिवार में भी फैलता है। इस कदम ने मतभेदों के सभी छोटे मुद्दों को दूर कर दिया है। हम अब 1 मंच पर हैं।"

यशोधरा राजे ने आगे कहा, "मेरे भतीजे के भाजपा में आने से केंद्र में, राजनीति में पीएम मोदी को और भी मजबूती प्रदान करेगा। एक बहुत बढ़ा स्तंभ आगे की पीढ़ी का और आगे का भी, गिरा है कांग्रेस में और वो वहां अब हमारी पार्टी में आ गया है।"

इससे पहले यशोधरा राजे की बहन और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का स्वागत किया। वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा, "आज यदि राजमाता (विजयाराजे सिंधिया) हमारे बीच होतीं तो आपके इस निर्णय पर जरूर गर्व करतीं।’’ उन्होंने आगे लिखा,‘‘ ज्योतिरादित्य ने राजमाता जी द्वारा विरासत में मिले उच्च आदर्शों का अनुसरण करते हुए देशहित में यह फैसला लिया है, जिसका मैं व्यक्तिगत और राजनीतिक दोनों ही तौर पर स्वागत करती हूं।’’




नया पेज पुराने