कैलाश खेर नें किया CAA का समर्थन, विरोधियों पे बोले- ‘शिव के यज्ञ में भी दैत्यों नें विघ्न डाला था’

Also Read


CAA को लेकर सिंगर कैलाश खेर ने केंद्र सरकार का साथ दिया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मॉल के उद्घाटन समारोह में पहुंचे कैलाश खेर ने मीडिया से बातचीत करते हुए CAA क़ानून को लेकर बड़ा बयान दिया।

कैलाश खेर नें CAA पर बॉलीवुड कलाकार अनुराग कश्यप पर पूछे गए प्रश्न के जवाब में कहा कि “आपने कुछ किया होगा तो डर तो लगना ही चाहिए वरना दुनिया में क्या है ना कर न डर। और मैं कहीं ना कहीं नहीं बल्कि 100% CAA के समर्थन में हूँ।

आगे उन्होंने कहा कि आपके हृदय में जो है उसे बेबाक़ी से बताएं। यह देश मेरा है जो अच्छा है, संस्थापक हैं, व्यवस्थापक हैं संचालक हैं देश के तो हमें उनके साथ मन वाणी और कर्म तीनों द्वारा साथ होना चाहिए कि उनके सॉलिडेरिटी में हैं, आप आगे बढ़िए।”

नागरिकता पाने वाले अल्पसंख्यकों पर उन्होंने कहा कि “जो धार्मिक रूप से सताए गए हैं और शरणार्थी बनकर बहुत दिनों से रह रहे हैं उन्हें शरण क्यों न दी जाए क्यों नागरिकता न दी जाए ? जब हर धर्म में लिखा है कि मनुष्य की मदद करना चाहिए तो जब सरकारी लेवल पर मदद कर रहे हैं तो कौन लोग हैं जिन्हें आपत्ति हो रही है।”

CAA विरोधियों को विघ्नकारी बताते हुए कहा कि “जो CAA का विरोध कर रहे हैं, ऐसे तो भगवान शिव के यज्ञ में भी दैत्यों नें विघ्न पैदा किया था। तो हमेशा दुनिया में विघ्नकारी रहते हैं। लेकिन हमें सकारात्मकता को लेना चाहिए और जो नकारात्मकता है उसे उसका प्रचार नहीं करना चाहिए।”




नया पेज पुराने