छात्रा को फंसाने के लिए ‘सलमान’ बन गया ‘राहुल’, झांसा देकर कई बार दुष्कर्म,

Also Read

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से नाम बदलकर दोस्ती और दुष्कर्म का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां एक युवक ने मजहब छिपाकर हाईस्कूल की छात्रा से पहले दोस्ती की फिर झांसा देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया. वहीं जब युवक का भेद खुला तो उसने छात्रा की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर दींं. छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.




जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक लोहामंडी क्षेत्र निवासी हाईस्कूल की छात्रा की मुलाकात चार वर्ष पहले एक समारोह में राहुल उर्फ सलमान उस्मानी से हुई. अपने से आयु में 17 वर्ष छोटी छात्रा को अपना नाम राहुल बताकर उससे दोस्ती कर ली. इसके बाद प्यार का नाटक करके शारीरिक शोषण करता रहा. छात्रा को राहुल की असलियत पता चली कि उसका असली नाम सलमान है, वह शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता है तो छात्रा के होश उड़ गए.



भेद खुलने पर छात्रा ने किया विरोध तो वायरल कर दीं अश्वलील तस्वीरें

छात्रा ने उससे अपने संबंध खत्म कर लिए. सलमान उस पर दोस्ती बरकरार रखने का दबाव बनाने लगा. उसका पीछा करके परेशान करने लगा. छात्रा और उसके स्वजनों को धमकी दी. छात्रा ने बात करने से मना कर दिया तो सलमान ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर दीं. छात्रा द्वारा थाने पहुंचकर आरोपित सलमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.



आरोपी गिरफ्तार

मंगलवार को छात्रा अपने परिजनों के साथ थाना लोहामंडी पहुंची. पुलिस ने मामले की शिकायत की. वहीं इस मामले पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी सलमान उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने