सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री ने उतारी गोडसे की आरती, बोलीं- हमारे दिलों में बसते हैं

Also Read

सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री और अखिल भारत हिन्दू महासभा की नेता राजश्री चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पूजा की है. समचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में राजश्री चौधरी अपने समर्थकों  के साथ नाथूराम गोडसे की आरती उतारती दिख रही हैं. ये वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है. इस वीडियो में राजश्री चौधरी के साथ भगवा टोपी लगाए कई लोग दिख रहे हैं.



aarti bose hindu mahasabha

वीडियो में एक स्थान पर नाथूराम गोडसे और झांसी की रानी की तस्वीर लगी हुई है. यहां पर लगभग दर्जन भर लोग गोडसे की तारीफ में आरती गा रहे हैं.

कांग्रेस ने पेश की गलत छवि

राजश्री चौधरी ने कहा है कि नाथूराम अखिल भारत हिन्दू महासभा के केंद्रीय नेता हैं और वे हमारे दिलों में बसते हैं. राजश्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने उन्हें बदनाम कर दिया है. उन्होंने कहा कि एक ऐसा वक्त आएगा, जब लोगों को सही इतिहास पता चलेगा.


संसद का करेंगे घेराव

राजश्री चौधरी ने कहा कि हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता पर ग्वालियर में झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई है, इसे तुरंत वापस लिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर इस एफआईआर को वापस नहीं लिया गया तो वे लोग संसद का घेराव करेंगे.

बता दें कि हिन्दू महासभा के सदस्यों ने ग्वालियर में नाथूराम गोडसे का 70 बलिदान दिवस मनाया था. इस बावत हिन्दू महासभा के सदस्य पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. राजश्री चौधरी ने एफआईआर को गलत करार दिया है और इसे वापस लेने की मांग की है.
Source - Aajtak




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने