UP: कार पर बीजेपी का स्टीकर लगाकर करते थे गौमांस की तस्करी, 5 गिरफ्तार

आरोपियों के पास से बरामद ऑल्टो कार पर बीजेपी का झंडा लगा होने के साथ हिंदू युवा वाहनी, प्रदेश उपाध्यक्ष लिखा था. पुलिस का कहना है कि ये गाड़ियां तस्करों द्वारा इस्तेमाल की जाती थीं.
गौ तस्कर गिरफ्तार आरिफ
गौ तस्कर गिरफ्तार आरिफ
सीतापुर के बिसवां कस्बे में पुलिस ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी का स्टीकर लगाकर गौमांस की तस्करी करने वाले 5 शातिरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 24 क्विंटल प्रतिबंधित मांस के अलावा 4 गाड़ियां और एक बाइक बरामद की गई है. पकड़े गए आरोपी लखनऊ गौमांस की सप्लाई करते थे.
आरोपियों के पास से बरामद ऑल्टो कार पर बीजेपी का झंडा लगा होने के साथ हिंदू युवा वाहनी, प्रदेश उपाध्यक्ष लिखा था. पुलिस का कहना है कि ये गाड़ियां तस्करों द्वारा इस्तेमाल की जाती थीं. बताया जा रहा है कि पुलिस को बीते कई दिनों से बिसवां के शेखनापुर व उसके आस-पास प्रतिबंधित मांस की तस्करी की जानकारी मिल रही थी.
एसपी सीतापुर एलआर कुमार ने बताया कि सूचना के क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई थी. इस बीच चेकिंग के दौरान पांचों शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े. एसपी के मुताबिक, गिरफ्तार पांचों आरोपी लखनऊ ले जाकर गोमांस बेचते थे.

राजस्थान में हुई थी मुठभेड़
बीते महीने राजस्थान के अलवर जिले में गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी. ये मुठभेड़ अलवर जिले के शाहजहांपुर क्षेत्र में हुई. गौ तस्कर अपना वाहन छोड़कर फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस के मुताबिक, जिन दो वाहनों में गौ तस्कर जा रहे थे, उनमें से एक वाहन राजस्थान पुलिस की क्विक रिस्पॉन्स टीम (QRT) के एक वाहन से टकरा गया. उस वाहन पर सवार तस्करों ने मौके से भागने की कोशिश की. पुलिस ने उनका पीछा किया. तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. पुलिस के मुताबिक गौ तस्करों का पुलिस ने 25 किलोमीटर तक पीछा किया. इस दौरान दोनों तरफ से 30 राउंड से भी अधिक फायरिंग हुई थी






0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने