Breaking_News कमलेश तिवारी हत्याकांड: #Exclusive संदिग्धों की हुई पहचान ! सूरत की उस मिठाई की दुकान के सीसीटीबी में कैद हुए आरोपी जहाँ से मिठाई लेकर लखनऊ आए थे ।

Also Read

लाल घेरे में दोनों आरोपी मिठाई खरीदते हुए | 
VOH- उत्तर प्रदेश के हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या क आरोप में सूरत के तीन शार्पशूटर को गिरफ्तार किया गया है । गुजरात ATS और क्राइम ब्रांच के संयुक्त ऑपरेशन में राशिद पठान, मोहसिन और फैसल को सूरत के लिम्बायत से गिरफ्तार किया गया।

सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी
मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी है, इसमें मिठाई खरीदते वक्त की सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की शिनाख्त की गई. पता चला है कि कमलेश तिवारी हत्याकांड की साजिश दुबई के रशीद शेख ने रची थी मोइनुद्दीन पठान और अशफाक ने लखनऊ में कमलेश के घर आकर हत्याकाड को अंजाम दिया. पता चला है कि दो महीने से इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए साजिश रची जा रही थी. वहीं बताया जा रहा है कि मामले की जांच एनआईए को सौंपी जा सकती है


सूरत से ही की थी पूरी तैयारी
आरोपियों ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और चाकू सूरत से ही खरीदने की बात कबूली है, गिरफ्तार आरोपियों में राशिद पठान दुबई का रहनेवाला है और हत्या के लिए ही  2 महीने पहले से सूरत आया था। आरोपी ने सूरत से ही मिठाई खरीदी थी जिसका डिब्बा ही खुलासे के सुरागों में कड़ी जोड़ने का काम करता गया।

अभी तक हो चुकी हैं 13 गिरफ्तारियां
खबरों के मुताबिक अभी तक मुख्य आरोपी पुलिस की पहुँच से बहार हैं अभी तक लगभग 13गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, रिपोर्टों से अभी तक यह खुलासा किया गया है कि कल हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या दो मुसलमान युवकों ने ही भगवा कुरता पहनकर की थी। इस संबंध में आशियाना कॉलोनी के एक मौलाना को भी गिरफ्तार किया गया है जिसने इन दोनों मुसलमान हत्यारों को दीनी तालीम दी थी।

UPSTF ने मुरादाबाद में ट्रेन रुकवाकर 5 को हिरासत में लिया।

मामले की जांच में जुटी यूपी एसटीएफ ने मुरादाबाद में गोरखपुर देहरादून एक्सप्रेस रु़कवाकर 5 संदिग्ध को हिरासत में लिया है. जानकारी के अनुसार एसटीएफ, रामपुर और मुरादाबाद पुलिस ने 5 संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. एसटीएफ की टीमों ने गोरखपुर देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन आउटर पर रुकवाकर हिरासत में लिया. थाना कटघर के प्रेम वंडरलैंड के पास ट्रेन को रोका गया और उसके बाद संदिग्धों को ट्रेन से उतार लिया गया. मामले में एसटीएफ इनसे पूछताछ कर रही है.


उधर सूत्रों के अनुसार कमलेश तिवारी हत्याकांड में सूरत से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) ने इन दोनों सहित कुल 6 लोगों को हिरासत में लिया था. कड़ी पूछताछ के बाद चार लोगों को गुजरात एटीएस ने छोड़ दिया है.







0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने