बिगबॉस को बैन करने की उठी मांग. भारतीय संस्कृति खिलाफ

Also Read

बिग बॉस के 13वें सीजन को शुरू हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है और लोगों ने इस पर बैन लगाने और इसका बहिष्कार करने की मांग शुरू कर दी है। लोगों ने बिग बॉस पर बैन को लेकर कैंपेन चला दिया है और बिग बॉस पर बैन लगाने की मांग की वजह है शो में दिखाए जा रहे सीन। कुछ लोगों का मानना है कि शो के माध्यम से हिंदु संस्कृति के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और इस शो में लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।



लोगों के साथ साथ ट्विटर पर कई नेता भी इस भीड़ में शामिल हो गए हैं और बिग बॉस के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। लव जेहाद के आरोप लगाते हुए लोगों को कहना है कि शो में एक मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की को पार्टनर बनाया जा रहा है और शो में हिंदू लड़के के साथ मुस्लिम को क्यों नहीं दिखाया जा रहा है। इसके बाद से एक बड़े वर्ग ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और इसे हिंदू संस्कृति के खिलाफ बताया जा रहा है।

इसके बाद से लोग #Boycott_BigBoss, #जेहादी_बिगबॉस, #जेहाद_फैलाता_bigbos, #bycott_bigboss हैशटैग के साथ लोग ट्वीट कर रहे हैं और बिगबॉस का विरोध कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग बिग बॉस के प्रसारण का समर्थन भी कर रहे हैं और इससे हिंदू संस्कृति पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।




बता दें कि इस साल शो का 13वां सीजन चल रहा है, जिसे सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में सलमान खान को भी निशाने पर लिया जा रहा है। इस सीजन को एक हफ्ता हो गया है और शो में ड्रामा, रोमांस का खेल भी शुरू हो चुका है। वहीं बिग बॉस 9 की एक फोटो को ट्वीट करके भी लोगों को गुमराह किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि यहां मुस्लिम लड़का और हिंदू लड़का बेड शेयर कर रहे हैं।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने