बंगाल में RSS से जुड़े शिक्षक, गर्भवती पत्नी और 8 साल के बेटे की घर में घुसकर हत्या


rss worker killed in Bengal

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में घर में घुसकर अपराधियों ने एक शिक्षक की हत्या कर दी। हत्यारों ने शिक्षक की गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे को भी नहीं छोड़ा। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार को मौके से बरामद किया है।


दिल दहलाने वाली यह घटना विजयादशमी के दिन हुई। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हत्या की वजह अब तक सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। संदेह के आधार पर पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ भी की है। स्थानीय लोगों ने इस मामले की सीबीआई जाँच की माँग की है।

एक अधिकारी ने कहा कि बंधु गोपाल पाल का शव 35 वर्षीय एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक, उनकी पत्नी ब्यूटी और बेटे अनगन के शव मंगलवार को जिले के जीयनगंज इलाके में उनके आवास के अंदर खून से लथपथ मिले।
"प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि पाल परिवार की सोमवार की रात अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी। स्थानीय लोग विजयादशमी के दिन पूजा पंडाल में उन्हें नहीं देख सकते थे। वे पाल निवास पर गए, केवल दरवाजा अंदर से ढूंढने के लिए।


अधिकारी ने कहा, "स्थानीय लोगों ने तब पुलिस और शवों को खून से लथपथ तालाब में देखा। उन्हें बरामद कर लिया गया। मामले में जांच शुरू कर दी गई है।"
स्थानीय लोगों के अनुसार, पाल परिवार करीब छह साल पहले जीयनगंज आ गया था।


Follow us on Facebook