PM मोदी LOC के पास राजौरी पहुंचे, सैनिकों के साथ मनाएंगे दिवाली

Also Read

दीपावाली (दीपावली 2019) पर दुर्गम इलाकों में तैनात जवानों के साथ परंपरा की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (पीएम मोदी) रविवार को इलाके का दौरा करेंगे।  मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी एलओसी के पास स्थित राजौरी जाकर सैनिकों के बीच दीपावली मनाएंगे।
PM modi diwali with Indian army

अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री नियंत्रण रेखा पर तैनात सैनिकों के साथ बातचीत करने के लिए सीधे आर्मी ब्रिगेड हेडक्वार्टर्स पहुंचे।  अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद यह कश्मीर में उनकी पहली दीवाली है।


वर्ष 2018 में प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड में भारत-चीन सीमा के पास बर्फीली घाटी में सेना और आईटीबीपी कर्मियों के साथ त्योहार मनाए थे।  वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने जवानों के साथ सियाचिन में दिवाली मनायी थी।  वर्ष 2015 में उन्होंने दिवाली के अवसर पर पंजाब की सीमा का दौरा किया था।  संयोग से उनका दौरा 1965 के भारत-पाक युद्ध के 50 साल होने पर हुआ था।


अगले साल मोदी हिमाचल प्रदेश गए थे, जहां उन्होंने चौकी पर भारत-तिब्बत सीमा पुलिस कर्मियों के साथ समय गुजारे थे।  प्रधानमंत्री मोदी ने 2017 में जम्मू कश्मीर के गुरेज में सैनिकों के साथ दिवाली मनायी थी।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने