लव जिहाद के बाद अब 'लैंड जिहाद' के प्रति जागरूक होना होगा, आइये जानते है क्या है 'लैंड जिहाद'

Also Read

सबसे पहले आपको बताते है क्या होता है "लैंड जिहाद" यानि "भूमि जिहाद


इससे पहले आप लव जिहाद का नाम आपने सुना होगा, जिसमे मुस्लिम युवक हिन्दू लडकियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनका धर्म परिवर्तन कर उनसे जिहाद के उकसाते है और बच्चे पैदा कर छोड़ देता है और किसी और लड़की और ऐसे ही प्रेम जाल में फंसाते है, और लड़की के नही मानने पर उसका रेप हो जाता है और लड़की की जिंदगी ख़राब हो जाती है 

लेकिन लैंड जिहाद जैसी किसी शब्द का नाम आपने नही सुना होगा, लैंड जिहाद हमारे देश में योजनाबद्ध तरीके से चल रहा है 
- लैंड जिहाद या भूमि जिहाद का मतलब होता है, एक साजिश के तहत मुसलमानों द्वारा बहुसंख्यक हिन्दू इलाको में जमीन खरीद कर या मकान खरीद कर जिहाद करना..


- साजिश के तहत बाजार के किमत पर अधिक पैसे का लालच देकर मकान, दुकान या जमीन खरीद लेते हैं। बाद में अपने संप्रदाय के और लोगों को भी वहीं पर मकान आदि दिलवा देते हैं। दोनों संप्रदाय के लोगों का रहन-सहन और खान-पान का तरीका एकदम अलग है। इसकी वजह विवाद शुरू हो जाता है। यही नहीं तय धनराशि भी नहीं अदा करते। विवाद से क्षेत्र का माहौल खराब करने लगते है और हिंदुओं को इलाके से जाने पर मजबूर कर देते हैं।



- हिन्दू बहुल इलाके में जमीन खरीदते है या योजनाबद्ध तरीको से एक या दो घर खरीदते है और धीरे धीरे अपने रिश्तेदारों को भी बसा देते है और हिन्दू लडकियों को फंसाकर लव जिहाद जैसी घटना को अंजाम देते है ताकि उस इलाके में मुस्लिम पापुलेशन बढ़ सके और मुस्लिमो का कब्ज़ा हो सके.
- लैंड जिहाद’ फिलहाल तेजी से बढ रहा है। एक साजिश के तहत सरकारी जमीन, पार्क, चौराहे पर मजार बनाकर धार्मिक आयोजन की आड में कीमती जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है। कुछ दिन बाद ऐसे ही कब्जा की गई जमीनों पर देश विरोधी गतिविधियों का संचालन किया जाता है।

एक ऐसी ही घटना मेरठ से आई थी जहाँ कर्ज के चलते एक हिन्दू परिवार ने मुस्लिम को घर बेच दिया जिसके चलते विवाद हो गया, और उस मुस्लिम को पुलिस के दबाव के बाद घर वापस करना पड़ा.




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने